Tradeshow कोच ब्लॉग

नए चमकदार वस्तुओं व्यवहार का प्रदर्शन बुरा पुराने व्यापार दिखाएँ माफ करना क्या है? इस साल के कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (2014 सीईएस), दुनिया में सबसे बड़ा शो में से एक, पर प्रदर्शकों वे भाग लेने के हर शो में प्रतिबद्ध वही पुरानी प्रदर्शनी गलतियों बना था? संख्याओं द्वारा सीईएस 2014 की एक क के अनुसार। इस विशाल शो से सामाजिक चर्चा कम से कम कहने के लिए काफी प्रभावशाली दुनिया की आबादी का 40 प्रतिशत के बराबर पहुंच गया। लेकिन 3000 से अधिक प्रदर्शकों कैसे प्रभावशाली थे? उपस्थित लोग दूर वे लोगों के बजाय चमकदार नई वस्तुओं द्वारा wowed दौरा बूथ से चलना? संभावना है कि प्रदर्शकों के कई शो मंजिल पर उनकी बहुत तनावपूर्ण है और मांग समय के लिए अच्छी तरह से तैयार की तुलना में कम थे कि कर रहे हैं। किसी भी बड़ी घटना पर दिखाने के फर्श घूमना और आप अपने बूथ आगंतुकों के साथ कनेक्ट करने के लिए सही तरीके के किसी भी विचार की जरूरत नहीं है, या ठीक है कि वे अपने शो निवेश अनुकूलन करने के लिए क्या करना चाहिए, जो कई प्रदर्शकों पार आने के लिए सुनिश्चित कर रहे हैं। अफसोस, उद्योग के दिग्गजों का एक बहुत खराब अपराधियों में से हैं। कंपनी बिक्री प्रतिनिधि, और प्रबंधकों अक्सर पूरी तरह से बूथ आगंतुकों की अनदेखी, उनके सहकर्मियों के साथ chitchatting के बारे में खड़े हो जाओ। वैकल्पिक रूप से, वे बातचीत करते हैं, उनकी बिक्री बकना देने के बजाय उनके आगंतुक में रुचि है कि क्या वास्तव में उजागर करने के लिए सवाल पूछने के लिए समय लेने के बारे में वे अधिक चिंतित। यह सिर्फ व्यापार शो प्रशिक्षण का एक स्पष्ट कमी को दर्शाता है। के रूप में अच्छी तरह से बुनियादी बातों के रूप में स्मार्ट प्रदर्शकों व्यापार शो मंजिल पर अपने समय का पूरा लाभ लेने के लिए होना चाहिए। प्रभावी व्यापार शो बिकवाली के बूथ कर्मचारी उन्हें पेश तरीका है, और उनकी कंपनी पर है, न सिर्फ अभिनव उत्पादों और सेवाओं पर निर्भर करता है, लेकिन सभी के अधिकांश। एक व्यापार शो विशेषज्ञता का एक विशिष्ट संयोजन की मांग। स्मार्ट, अनुभवी प्रदर्शकों वे सवाल पूछते हैं और उनकी संभावनाओं को सुनने की जरूरत को समझते हैं। लोगों को विशिष्ट व्यापार चुनौतियों के समाधान के लिए देख शो में भाग लेने। अपने संदेश बाहर हो रही में youre अधिक रुचि रखते हैं, तो आप भी अपने संभावित ग्राहकों के माहौल में क्या हो रहा है उजागर, बहुत कम एक संभव समाधान प्रदान करने की स्थिति में नहीं हूँ। बाजार प्रतियोगी नए चमकदार वस्तुओं से भरा हुआ है, तो अपने दर्शकों के लिए उन्हें मदद करने में रुचि रखते महसूस न हो, वे बुरा पुराने व्यापार शो का प्रदर्शन व्यवहार को सहन, और सिर्फ अधिक ग्राहक केंद्रित है, जो किसी को नीचे ट्रैक करने के लिए आगे बढ़ना नहीं। गियर में लात मारने के लिए के बारे में नए व्यापार शो के मौसम के साथ, यह आपके प्रदर्शनी कौशल को रैंप के लिए समय है। निष्पादन रणनीति है 2014 05. मार्च के पहले शो में तैनात एक पेचेक इकट्ठा करने के अलावा, एक विशेष सामरिक लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए एक कर्मचारी की प्रेरणा क्या है? क्यों वे ध्यान देना चाहिए? कई साल पहले मेरे चाचा डेविड की शादी में, मैं ब्रायन नाम के एक परिवार के करीबी दोस्त के साथ एक गहरा बातचीत की थी। ब्रायन दाऊद के पड़ोसी और उसका सबसे अच्छा आदमी था। कारण शिकागो (कोई आश्चर्य की बात) में खराब मौसम के लिए, वह रिहर्सल डिनर के लिए वापस सैन एंटोनियो में अपने घर के लिए हो रही प्रमुख उड़ान में देरी और अन्य समस्याओं पड़ा था। वह सिर्फ चर्च में चलाने और उनकी जगह लेने के लिए समय में वहाँ गया। बाद में रात के खाने में, मुझे लगता है वह निश्चित रूप से अनुभवी और उससे कहा कि तनाव के बारे में सोच रहा था, "मैं कल अपनी यात्रा के साथ के बारे में सब पागलपन सुना। मुझे खेद है।" "ओह, उड़ान ठीक था," उन्होंने कहा। "मैं बस यहाँ खुश हूँ।" "क्या एक खींचें!" मैं rambled। "मौसम इतनी निराशा हो सकती है। कई साल पहले, हम डेनवर में एक विशाल बर्फानी तूफान था, और यह सही क्रिसमस पर लोग फंसे! " "ओह, तुम्हें पता है, यह वास्तव में मुझे परेशान नहीं करता। मैं एक एजेंडा नहीं था। मैं एक मिशन था। " ब्रायन के बयान के तुरंत व्यावहारिक रूप में मुझे मारा, और तब से मेरे साथ रहता है। क्यों अपने संगठन के लक्ष्यों को एक मिशन को प्राप्त नहीं बना? स्पष्ट रूप से अपनी सामरिक प्राथमिकताओं को स्पष्ट करने की क्षमता आप यहाँ कर रहे हैं और आप को पूरा करने के लिए कोशिश कर रहे हैं क्यों समझने पर निर्भर करता है। आप अपने लक्ष्य यह लगातार हिट करने के लिए क्या है पता करना है। आप लक्ष्य को देखने में सक्षम नहीं हो सकता है, लेकिन आप दूसरों के लिए तस्वीर यह कल्पना और पेंट करने में सक्षम होना चाहिए। कभी-कभी रात में हिट प्राप्त करने के लिए रडार के साथ अपने लक्ष्य "चित्रकला" खराब मौसम, या सैन्य संगठनों में अपने उपकरणों से उड़ान पायलटों के बारे में सोचो। एक नेता के रूप में, अपने मिशन संवाद स्थापित करने के लिए दूसरों को भी ध्यान देना चाहिए कि तुम क्यों परवाह है और यही कारण है संदेश शामिल है। तो क्या आप के साथ एक मिशन पर जाने के लिए अपने कर्मचारियों के लिए आमंत्रित करते हैं। अपने संगठन की प्राथमिकताओं, महत्वपूर्ण क्यों कर रहे हैं उन्हें समझ में मदद टीम, विभाग, विभाजन, या कंपनी के स्तर पर है या नहीं। एक पंक्ति में अपने बतख जाओ व्यापार दुनिया के बुनियादी वास्तविकताओं में से एक संगठनात्मक रणनीति हमेशा दिन के लिए दिन के आपरेशनों-IE के साथ अच्छी तरह से तालमेल नहीं करता है संगठन को सुनिश्चित करने के लिए है कि गठबंधन अल्पकालिक रणनीति और रसद बचाए रहता है। दरअसल, दोनों एक साथ लाने के लिए अपने काम का सबसे मुश्किल हिस्सा प्रतिनिधित्व कर सकते हैं। यह विशेष रूप से श्रमिकों को उनके मूल कर्तव्यों का ख्याल रखने के लिए एक कठिन पर्याप्त समय है जहां सामने तर्ज पर, किसी भी स्तर पर मुश्किल है, के साथ साथ सभी नए सामान उनके मालिकों उन पर फेंक देते हैं। लेकिन फिर, संगठनात्मक रणनीति शायद उनके काम के विवरण में ज्यादा जिक्र नहीं मिलता है। मैं हालांकि, यह तुम्हारा में करता है शर्त लगा सकता हूँ। यह कहीं नहीं जाता है, तो आगे बढ़ना की क्या बात है, क्योंकि एक नेता के रूप में, आप दैनिक slog8230 के साथ समग्र लक्ष्यों को संरेखित करने के लिए बड़े रुपये का भुगतान मिलता है? वे साथ संलग्न हैं और अपनी नौकरी ही कर सकते हैं जब लोगों को बेहतर काम करने के लिए भी है, कि मैं के एक लेख के रूप में ले आस्था और मैं तुम्हें क्या भरोसा है। वे अपने काम को कोई फर्क नहीं पड़ता मानना ​​है कि इसके विपरीत, यदि वे ज्यादा परवाह नहीं करेंगे। तो यह होता है कि कैसे उन्हें दिखाने के लिए अपने सहयोग देता है। मैं 3T विधि की सिफारिश: सिखाओ, बताओ, और ट्रेन। हर कदम एक बुनियादी स्तर पर अन्य लोगों के साथ intertwines। 1. बताओ। ज्यादातर कर्मचारियों को कंपनी के मिशन और दृष्टि बयानों तक खुदाई करने के लिए अपने रास्ते से बाहर जाने की उम्मीद नहीं है। वे सिर्फ समय नहीं है। इसके बजाय, हर एक के साथ मिलते हैं और उन्हें बता बिल्कुल क्यों अपने दैनिक काम मायने रखती है और यह संगठन के समग्र रणनीति में फिट बैठता है। वे बात का एहसास एक बार (और उच्च अप वे करते हैं पता है, खासकर कि), वे अपने काम, शो पहल का स्वामित्व लेने के लिए और अधिक होने की संभावना हो उनकी रचनात्मकता को दिलाने, और चारों ओर एक बेहतर काम करता हूँ। 2. सिखाओ। आप अपने लोगों को दिखाया है कि कैसे और वे बात क्यों, उन्हें सशक्त बनाने के द्वारा इसे आगे ले जाने के लिए कर लेते हैं। काम की स्थिति या उद्योग के रूप में विकसित, पाश में उन्हें रखने के लिए। पोस्ट मेट्रिक्स उनके काम करीब खत्म लाइन के लिए हर किसी को मिल गया है कि कैसे प्रदर्शित करने के लिए। , गुरु उन्हें वे अधिक से अधिक responsibility8230 के पदों में कदम कर सकते हैं ताकि उन में और अपनी नौकरी से परे विकास में मदद के लिए, और उन्हें ईमानदारी से उन्नति के एक यथार्थवादी मौका प्रदान करते हैं। तुम्हें कुछ नहीं एक मरा हुआ अंत नौकरी में हैं, को साकार करने की तरह सगाई मारता है। 3. ट्रेन। लगातार अपने काम के विवरण के लिए अपनी टीम के लिए नई प्रक्रिया, सॉफ्टवेयर अनुप्रयोगों में सदस्यों, और परिवर्धन शिक्षित। उन्हें अपने मौजूदा कौशल को निखारने में मदद करने के लिए संकोच न करें। आप हथौड़ा का एक प्रकार सिर्फ इसलिए, उदाहरण के लिए, आप सभी टंकण कार्यों के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं मतलब नहीं है। कभी एक ताक़तवर का उपयोग कर एक तस्वीर लटका की कोशिश की? भविष्य का सामना अपनी स्थिति पर निर्भर करता है, आप को लागू करने के लिए 3Ts आसान नहीं मिल सकता है। लेकिन अवधारणा ही काफी सरल है। लंबे समय में, वे तुम्हें पैसे की बचत होगी, क्योंकि एक निवेश के रूप में हर कदम के बारे में सोचो। आप लगातार मिल रहा है और पता नहीं क्यों लोग हैं, जो बदलने के लिए, की तुलना में सक्रिय रूप से आप एक दूसरे के साथ लाइन में रणनीति और रणनीति के लाने के लिए मदद, यह सस्ता, बताओ सिखाओ, और साल के लिए आप के साथ रहने के लिए जो समर्पित कार्यकर्ताओं की एक टीम को प्रशिक्षित करने के लिए मिल जाएगा उनके काम के मामलों और भी बदतर है, एक फ्लिप नहीं दे सकता है। 2014 लौरा ढेर © अतिथि ब्लॉग पोस्ट। इस सामग्री को उसकी नवीनतम पुस्तक निष्पादन से लौरा ढेर से अनुमति के साथ कुछ अंश रणनीति है। आपकी खरीद के साथ विशेष बोनस प्राप्त करने के लिए निष्पादन-bookaweber करने के लिए अपने रसीद अग्रेषित करें।