मेरा व्यक्तित्व saylah और alysianah की होम

मेरा गेम mmorpg कारनामों के जर्नल 6 फ़रवरी 2008 ईव ऑनलाइन: रियल पैसे ट्रेडिंग मंजूर MMOs में असली पैसे ट्रेडिंग (RMT) में चर्चा का एक गर्म विषय बनी हुई है। मैं बाड़ के दोनों पक्षों पर बहस को समझते हैं। हालांकि, उन तर्कों में से एक है - यह खेल अर्थव्यवस्था शायद आराम करने के लिए रखा जाना चाहिए नष्ट कर देता है। मैं हाल ही में सोनी निर्दिष्ट EQ2 सर्वर पर RMT का समर्थन करता है कि व्यापक रूप से ज्ञात तथ्य के अलावा, ईव ऑनलाइन RMT के बराबर है और scammed जा रहा है के जोखिम को कम करने के लिए है कि व्यापार का एक स्वाद की अनुमति देता है कि सीखा लेनदेन की सुविधा के लिए एक सुरक्षित तंत्र लागू किया है। मैं सिर्फ तुम, कहते सुना "वा"? चलो यह चेहरा, सोने की खेती यहाँ रहने के लिए है। जब तक वयस्कों की ओर तैयार खेलों की स्वर्ण या बिक्री का पुरस्कार अर्जित करने के लिए व्यर्थ और नीरस समय डूब होते हैं के रूप में, हमेशा नकद के बदले में पीस भी करने को तैयार किसी को नहीं होगी। बहुत से लोग यह RMT के विचार पसंद नहीं है। लाखों यह दोष देना हो सकता है। फिर भी दसियों खिलाड़ियों के हजारों की RMT लेनदेन में भाग लेते हैं। मैं ईओ मंचों पढ़ने के द्वारा इकट्ठे हुए हैं क्या, सीसीपी बस धोखाधड़ी से खिलाड़ियों को बचाने के क्रम में व्यापार का संचालन करने के लिए एक सुरक्षित वातावरण प्रदान करने का निर्णय लिया। कंधे उचकाने की क्रिया। एक चतुर चाल के रूप में होती है। भले ही, मैं किसी को खरीदने ISK, मैं बहुत उलझन में था अनुमति सीसीपी में खेल "दिवस के संदेश," खरीद ISK के खिलाफ चेतावनी दी है कि दिया गया था कि बातचीत में कहते हैं कि जब मैंने सुना। किसी ने कहा, जब तक मैं गैर भावना बात के रूप में इसे बंद सरका दिया "हाँ, तुम timecodes के माध्यम से इसे करते हैं।" मैं ईओ वेबसाइट खोज करने का फैसला किया और देखा, यह दिखाई दिया कि इतनी क्या मतलब पता नहीं था। ISK के लिए आप व्यापार timecodes एक timecode (टीसी) अपने खाते में एक स्थिर क्रेडिट कार्ड जोड़ बिना अपनी सदस्यता के लिए भुगतान करने का एक ईओ-विशिष्ट विधि है। तुम्हें पता है मैं क्या देखा से 30 से 100 दिनों के लिए एक टीसी खरीद सकते हैं। तो फिर तुम टीसी अद्वितीय हस्ताक्षर मान ले और के लिए भुगतान करते हैं और आपके मासिक सदस्यता बनाए रखने के लिए अपने खाते में लागू होते हैं। कानूनी RMT संचालन करने के लिए चाहता है, जो किसी एक टीसी खरीद और एक खरीदार रेखांकित किया गया। बदले में खरीदार कि टीसी के बदले में टीसी के खरीदार के लिए ISK की राशि पर सहमति प्रदान करता है। एक उदाहरण आप एक 30 दिन की टीसी पर शायद $ 24.95 खर्च करते हैं और 125M ISK के ऊपर के लिए एक खिलाड़ी के लिए यह है कि व्यापार होगा। इस लेन-देन तो पूरी तरह से आप स्वतंत्र रूप से आप लेन-देन लागत / शुल्क के साथ, बेचने या एक टीसी खरीदने के लिए देख रहे हैं कि मंचों पर पोस्ट कर सकते हैं कि ईओ के लिए मान्यता प्राप्त है। मंचों क्रूज और आप इस व्यापार गतिविधि में भाग लेने वाले खिलाड़ियों के सैकड़ों देखेंगे। और यह सब RMT गतिविधि / बेचने के पात्रों व्यापार करने के लिए मंजूर की क्षमता के अतिरिक्त है। मैं के बारे में सुना या ब्रह्मांड या एक परिणाम के रूप में ईओ में असफल अर्थव्यवस्था के बारे में कोई खबर नहीं पढ़ी है कि यह देखते हुए, मैं अनुमति देता है और इस तरह की गतिविधि का समर्थन दुनिया के अंत वास्तव में नहीं लगता है। यह ISK के लिए पैसे (टीसी माध्यम है) सोने की खेती कंपनियों द्वारा किए गए काले बाजार RMT वहाँ अभी भी सीधे नहीं है के बाद से ISK के लिए पैसे व्यापार के एक वैध विधि उपलब्ध है, भले ही। वे एक क्रेडिट कार्ड, पेपैल या जो कुछ भी वे अनुमति के माध्यम से वास्तविक धन चाहते हैं। इसलिए वे अभी भी वहाँ से बाहर चैट में ब्रह्मांडीय फ्रीवे और स्पैमिंग खिलाड़ियों को clogging रहे हैं। मैं उस मार्ग से जाने वाले लोगों के लिए उनके लालच वे ISK के एक बराबर राशि के लिए $ 24.95 की तुलना में काफी कम चार्ज यह है कि लगता है। मुझे लगता है वे कितना व्यवसाय आश्चर्य है। Scammed या लेन-देन के पाठ्यक्रम में keylogged होने के जोखिम के साथ, मैं टीसीएस का उपयोग बनाम कि ऐसा करने वाले लोगों की प्रेरणा पर आश्चर्य है। क्यों ईओ में टीसी RMT काम करता है मैं माना जाता कल्याण पीवीपी महाकाव्यों से अधिक Warcraft की दुनिया में PvE खिलाड़ियों से सभी QQing का लगता है, मैं सिर्फ बर्फ़ीला तूफ़ान RMT कुछ फार्म है वैध करने के लिए थे, तो यह अंडे होगा विरोध प्रदर्शन की भयावहता की कल्पना कर सकते हैं। हम सब बहुत ज्यादा रिकार्ड स्थापित छापे मंडली वैसे भी सोने की खरीद के सभी थे कि मान लिया, तो यह Nihilum तरह मंडली, के रूप में ज्यादा के लिए भर्ती कराया है जब कोई आश्चर्य के रूप में आया था। वाह में अमीर और वंचितों के बीच दरार मैं कभी खेला है किसी भी खेल में अधिक से अधिक विवादास्पद है। आप वाह में इस्तेमाल इनाम मॉडल बनाम बहुत ही साधारण जोखिम की तुलना जब इतने सारे लोग किसी का अधिग्रहण किया है के बारे में परवाह क्यों, यह मेरे लिए एक रहस्य है। आप लोगों को मेरा मानना ​​है कि अन्य खेलों की तुलना में पूर्व संध्या में RMT करने के लिए अनुमति दे सकते हैं कि कारण, आप सभी ISK हो सकता है क्योंकि आप की इच्छा है, लेकिन आप आइटम से लैस है और उपयोग करने के लिए कौशल की जरूरत नहीं है, तो अपने धन से नहीं करता है आप किसी भी अच्छा है। आप विवेकाधीन कोष के लिए अपने वास्तविक जीवन उपयोग पर आधारित धन को अपने रास्ते शॉर्टकट कर सकते हैं लेकिन आप अभी भी बाकी सब यह प्रशिक्षण कौशल के रूप में एक ही समय ले जाना है। ईओ में समय-सिंक वास्तविक समय में, जिस तरह से होता है, जो अपने कौशल प्रशिक्षण में है। जो इसके अलावा, आप प्रशिक्षण के बाद एक महंगी जहाज में अपना रास्ता RMT सकते हैं, लेकिन आप खेल खेल नहीं किया गया है - अगर चूहों या अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ, अपना कीमती जहाज से अधिक होने की संभावना वैसे भी स्क्रैप के एक भाप से ढेर में बदल जाएगा। किसी भी होगा पिछलग्गू पायलटों सतर्कता का एक शब्द के रूप में उस लेना चाहिए। आप पिछलग्गू की सुरक्षा में आप कौशल है, तो कुछ ISK खरीदने के लिए और है कि नाव नाव, आप गारंटी है, लेकिन सभी एक बहुत जल्दी करणीय होने के लिए कर सकते हैं। इस कारण से, ईओ में खिलाड़ियों वास्तव में आप अपने सुंदर खिलौने का अधिग्रहण साधन है जिसके द्वारा के बारे में बहुत ज्यादा परवाह नहीं है। समय प्रशिक्षण के सभी खिलाड़ियों के पार बराबर है। ईओ में जीवित रहने के लिए अपने प्रशिक्षण के लिए अपने क्रेडिट कार्ड से खरीदा जा सकता है जिनमें से कोई भी अनुभव, कौशल और रणनीति, द्वारा समर्थित होना चाहिए।