Keltner चैनल - 2- चरण मॉडल

Keltner चैनल 2- चरण मॉडल | ट्रेडिंग रणनीति (सेटअप) मैं ट्रेडिंग रणनीति डेवलपर: चेस्टर डब्ल्यू Keltner । संकल्पना: Keltner चैनल पर आधारित ट्रेंड निम्नलिखित । अनुसंधान के उद्देश्य: 2- चरण मॉडल ( लंबे / कम ) के प्रदर्शन का सत्यापन। विशिष्टता: तालिका 1. परिणाम: चित्रा 1-2 । व्यापार सेटअप : लंबे ट्रेडों : बंद [मैं - 1] & gt; Buy_Line [मैं - 1]। लघु व्यवसायों : बंद [मैं - 1] और लेफ्टिनेंट ; Sell_Line [मैं - 1]। सूचकांक : मैं वर्तमान बार । व्यापार एंट्री : लंबे ट्रेडों: ओपन में एक खरीदें एक तेजी सेटअप के बाद रखा गया है। लघु व्यवसायों : ओपन में बेचने के एक मंदी सेटअप के बाद रखा गया है। व्यापार से बाहर निकलें : तालिका 1. पोर्टफोलियो: चार प्रमुख क्षेत्रों बाजार ( वस्तुओं, मुद्राओं , ब्याज दरों, और इक्विटी अनुक्रमित) से 42 वायदा बाजार। डाटा: MATLAB® : 33 वर्ष 1980 के परीक्षण के प्लेटफार्म के बाद से । द्वितीय। संवेदनशीलता परीक्षण सहायक चर: Typical_Price [मैं ] = (उच्च [मैं] + कम [मैं ] + बंद [मैं ]) / 3