ट्रेडिंग सिस्टम टेस्ट एमएसीडी सिस्टम ट्रेडिंग

ट्रेडिंग सिस्टम टेस्ट: एमएसीडी सिस्टम ट्रेडिंग | 4 साल पहले प्रकाशित किया गया 01:25 | 16 जनवरी 2012 1 टिप्पणी रोबोट वादों को तोड़ने के लिए कभी नहीं। मैं कसम खाई तो, जैसा कि बीमार Decembers विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम प्रतियोगिता के विजेता backtest और Robopip मानक के माध्यम से चला रहे हैं। यह कैसे किराये देखते हैं! मेरा कहना है कि 8220 कि; MACD8221 ट्रेडिंग; 50 घातीय चलते औसत: यह केवल तीन संकेतकों पर निर्भर करता है क्योंकि एक काफी सरल प्रणाली है। बढ़ते औसत 100 घातीय, और मापदंडों 12 के साथ एमएसीडी, 26, 1। लेकिन क्या यह थोड़ा और अधिक जटिल बना देता है कि यह दो बार फ्रेम के उपयोग की आवश्यकता है। अब समय सीमा के छोटे समय सीमा प्रवेश बिंदुओं खोलना के लिए है, जबकि प्रवृत्ति का निर्धारण करने के लिए प्रयोग किया जाता है। सिर्फ अपनी चर्चा के धागे करने पर सिर, प्रणाली के बारे में अधिक जानने के लिए। Youll वर्तमान में उपयोग कर, या सिस्टम से बाहर का परीक्षण करना चाहते हैं, या तो इस्तेमाल किया है कि अन्य व्यापारियों वहाँ लगता है। प्रणाली के निर्माता यह एक सा तो आप भी अपने नवीनतम पदों की जाँच सुनिश्चित करने के लिए संशोधित किया गया है, हालांकि, कि नोट ले लो। कि प्रतियोगिता में सबसे अधिक वोट हुई हैं कि संस्करण है के रूप में मेरे backtesting प्रयोजनों के लिए, मैं इस प्रणाली के मूल संस्करण के लिए रहना होगा। बीमार कुछ संशोधनों यह मशीनीकरण के लिए करते हैं, लेकिन मैं मूल अवधारणा और दर्शन को बनाए रखने के लिए सुनिश्चित कर दिया। सिस्टम पहले से ही BabyPipss मानव मंच के सदस्यों के कुछ लोगों द्वारा स्वतंत्र backtesting आया है, और वे अपने अध्ययन के परिणामों से प्रभावित लग रहे हैं। हालांकि, मैं यह तो यह अपने आप backtest करने के लिए हम मैकेनिकल सिस्टम के लिए Robopip मानक के खिलाफ यह उपाय कर सकते हैं एक अच्छा विचार होगा सोचा! संक्षिप्त करने के लिए, यहां बीमार मेरे प्रोसेसर के माध्यम से चल रहा हो कि नियमों और मानकों हैं: प्रविष्टि खरीदें: 50 ईएमए 4 घंटे की समय सीमा पर 100 ईएमए से ऊपर है, केवल लंबी ट्रेडों के लिए लग रही है। 1 घंटे की समय सीमा पर एमएसीडी शून्य से ऊपर पार करते खरीदें। बेचें: 50 ईएमए 4 घंटे की समय सीमा पर 100 ईएमए के नीचे है, तो केवल छोटे व्यवसायों के लिए देखो। 1 घंटे की समय सीमा पर एमएसीडी शून्य से नीचे पार जब बेचें। प्रारंभिक रोक = 50 पिप्स। (सिस्टम के नियमों वास्तव में प्रकृति में विवेकाधीन की तरह है, जो उच्च या पिछले स्विंग कम नीचे पिछले झूले, हमारे ऊपर बंद जगह करने के लिए हमें की आवश्यकता होती है। सिस्टम मशीनीकरण करने के लिए, मैं एक 50 रंज प्रारंभिक के साथ जाने का फैसला किया रुकें।) हर 50 पिप्स हमारे रोक ले जाएँ हमारे पक्ष में बाजार की चाल है। सिस्टम हम दो अलग-अलग लाभ लक्ष्य के साथ व्यापार के प्रति कम से कम दो स्थानों चाहिए कहते हैं। इसलिए: पीटी 1 50 पिप्स = पीटी 2 = 100 पिप्स खैर जोखिम व्यापार के प्रति कुल में 1%, इसलिए प्रत्येक स्थिति में 0.5% की एक वजन होगा। मैं सिफारिश की थी जो अपने रूप, 4 घंटे की और 1 घंटे चार्ट के साथ छड़ी करने के लिए अपने बेहतर लगता है। बीमार कि winstonereed उस पर उपयोग किया गया है जोड़े की अपनी एक के बाद से इस प्रणाली यूरो / अमरीकी डालर पर एक चक्कर दे। मेरे सिस्टम एक गड़बड़ मुठभेड़, जब तक कि वे इस शुक्रवार, 20 जनवरी, 2012 से backtest परिणाम और अंतिम फैसला बाहर पंप करने में सक्षम होना चाहिए। इस बीच में, तुम क्यों Januarys सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम प्रतियोगिता के लिए एक प्रणाली प्रस्तुत करके बुद्धिमानी से इंतजार कर अपने समय का उपयोग न। कौन जानता है, आपके सिस्टम Robopip चुनौती लेने के लिए लाइन में अगले हो सकता है! पढ़ा है; you39 जैसे क्या?