विदेशी मुद्रा शूरवीरों

ब्रायन, Anaheim, संयुक्त राज्य अमेरिका लोग। हेक्टर Deville पेशकश की है कि कुछ भी पर अपनी मेहनत के पैसे बर्बाद मत करो। मैं इसे अपने निजी अनुभव से जानता हूं। जब मैं पहली बार विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ शामिल हो गया है, मैं सामान्य रूप से कर के रूप में अपने कारण परिश्रम और अनुसंधान कर रही है, इससे पहले कि मैं $ 500 के लिए हेक्टर के पाठ्यक्रम की खरीद के महंगा गलती की है। मैं यह सब विदेशी मुद्रा जानकारी मुफ़्त के लिए इंटरनेट पर पाया जा सकता है, बाद में पता चला! अपने पाठ्यक्रम के रूप में अच्छी तरह से मुक्त करने के लिए नेट पर पाया जा सकता है कि उल्लेख नहीं है। मैं एक नुकसान के रूप में इसे तैयार करने और अपने विदेशी मुद्रा सीखने के साथ पर चलती है, लेकिन इन तथाकथित विदेशी मुद्रा शिक्षकों द्वारा विश्वास करने के बारे में क्या समझदार रखा जा रहा है। हेक्टर के पाठ्यक्रम की खरीद से दो से अधिक वर्षों के बाद, वह अपने विदेशी मुद्रा शूरवीरों संकेत सेवा के साथ आया था। यही कारण है कि जुलाई में यह पिछले सक्रिय हो गया था। खैर, मूल रूप से सूर्य के तहत सब कुछ कोशिश और काम नहीं कर के दो साल बाद, मैं ओह ओह, मुझे यह एक कोशिश दे क्या, अपने आप से कहा। मैं मैं वापस तो नहीं था जो एक क्रेडिट कार्ड, उपयोग, और लगा कि इसे और अधिक बीएस था, तो मैं अभी वापस एक प्रभारी करना होगा। यहाँ 08/01/15 से अगस्त 2015 के लिए परिणाम हैं - 08/15/15: घाटा: 12 ट्विटर पर अगले दिन, वे संकेत सेवा की वजह से छुट्टी के मौसम के अगस्त के महीने के आराम के लिए निलंबित किया जा रहा है। मैं के बारे में पता नहीं कर रहा हूँ कि यूरोप में कुछ छुट्टी का मौसम होना चाहिए। यहाँ एक चेतावनी है। अगस्त में विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए सबसे बुरा महीना होने लगता है। लेकिन यह है कि अभी भी हेक्टर और निजी व्यापारियों के अपने दल के संकेतों को भेजने और उस समय के दौरान अपने ग्राहकों के समय और पैसा बर्बाद कर दिया जाना चाहिए कि इस तथ्य के लिए साइन नहीं कर सकता है। उस के शीर्ष पर, वे निलंबित किया जा रहा अगस्त के अंतिम दो सप्ताह के बारे में चिंतित होने के लिए नहीं अपने मासिक ग्राहकों के लिए एक ईमेल या अधिसूचना भेजा था, और उनके ग्राहकों सदस्यता अगले महीने के पहले दो हफ्तों के लिए विस्तार किया जाएगा कि? नहीं, वे यह भी है कि कर के सौजन्य नहीं था। शर्मनाक! तो उसके बाद, मैं वापस उनकी संदिग्ध भुगतान सेवा SafeCart के साथ एक क्रेडिट कार्ड को चार्ज करने के लिए रवाना हुए। (SafeCart पर एक Google खोज करते हैं)। $ 97 के लिए श्रेय मेरे खाते वापस प्रभारी प्रस्तुत करने और मिलने के बाद, SafeCart यह विवादित है और आरोप मेरे खाते पर वापस चला गया। मैं विदेशी मुद्रा शूरवीरों संकेत सेवा लाभदायक नहीं था और मेरे क्रेडिट कार्ड कंपनी ने मुझे फिर से वापस श्रेय सबूत है कि प्रस्तुत की। यह SafeCart एक बार फिर आरोपों रिवर्स करने की कोशिश करता है या नहीं, देखने की बात है। वे ऐसा करते हैं तो यह खत्म हो चुका है, जब तक मैं उनके साथ पिंग पांग खेलेंगे। नीचे लाइन: सीखने की 2 1/2 वर्षों के बाद और विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ सफल होने के लिए कोशिश कर रहा। मैं एक घोषणा की। और यह झूठ नहीं है जो संख्या, के साथ करना था। यह खुदरा व्यापारियों का 95% असफल रहे हैं और खुदरा व्यापारियों के 5% सफल रहे हैं कि कहा जाता है! उस बारे में सोचना। इन नंबरों को नहीं बदला है। वे हमेशा किया है, एक ही रहेगा। और अच्छे कारण के लोगों के लिए! यहां तक ​​वैध थे कि वहाँ से बाहर अच्छा पाठ्यक्रमों का एक छोटा सा नमूना वहाँ था, तो पिछले कुछ वर्षों में उन लोगों की संख्या को प्रतिबिंबित करने के लिए संशोधित किया गया होगा। लेकिन दुर्भाग्य है कि, मामला नहीं है। नंबर एक ही रहते हैं और हम मूर्खों की तरह इस एक बेशक, यह एक सूचक है, यह हो गया है कि सोच रखने के लिए! मेरा विश्वास करो, विदेशी मुद्रा में पैसा बनाने केवल लोगों हेक्टर Deville की तरह अपने बी एस पाठ्यक्रम को बेचने के लोग हैं। इस व्यक्ति को भी सफल व्यापार का एक पिछले रिकॉर्ड की आपूर्ति नहीं कर सकते हैं। मुझे लगता है कि सही वहाँ एक बड़ा लाल झंडा है, बुरे तरीके से सीखा है! दूसरों को अपने स्वयं के अनुसंधान और कारण परिश्रम कर के बिना क्या आप बता (समीक्षा अतीत) विश्वास करने के लिए इतना भोला मत होना। और जब आप ऐसा, तुम मैं विदेशी मुद्रा के साथ काम कर 2 1/2 साल के बाद पता चला है क्या खोज करेंगे। सफलतापूर्वक विदेशी मुद्रा में पैसा कमा रहे हैं कि 5%, कैसे सफल होने के लिए कह इंटरनेट पर नहीं हैं। इसलिए, उन तथाकथित शिक्षकों के बाकी आप और मेरे जैसे suckers के लिए देख "व्यावसायिक झूठे" लेकिन कुछ भी नहीं कर रहे हैं! ध्यान रखना, या बुरे तरीके से सीखते हैं। विदेशी मुद्रा शूरवीरों Forexmentor - आवर्ती विदेशी मुद्रा पैटर्न फ्लैश वीडियो | MP4 / एवीसी, 498 केबी / s | 900x676 | अवधि: 05:38:34 | अंग्रेजी: एएसी, 53 केबी / s (2 सीएच) | + पीडीएफ गाइड | 1,53 जीबी शैली: ट्रेडिंग कोई बात नहीं, जहां आप रहते हैं - आप दैनिक के साथ व्यापार और लाभ कर सकते हैं 6 शक्तिशाली विदेशी मुद्रा पैटर्न की खोज! इन नमूनों के लिए देखो और उन्हें व्यापार करने के लिए कैसे जानते हैं जो सक्रिय विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए सबसे सुरक्षित और सबसे अच्छा व्यापार के अवसरों प्रदान करते हैं। सफल विदेशी मुद्रा व्यापारियों को समझते हैं और इन तकनीकी पैटर्न की बारीकियों को जानते हैं। इस परिचित उन पर और फिर से इन आवर्ती पैटर्न से लाभ के लिए अनुमति देता है। अनुभव के साथ, इन व्यापार setups हाजिर करने के लिए और भी आसान हो गया है। हम यह करने के लिए सफलतापूर्वक विदेशी मुद्रा लगातार व्यापार सूत्र है विश्वास! माइक्रोसॉफ्ट फ्लाइट सिम्युलेटर एक्स है जो उन लोगों के लिए, आप डाउनलोड करने और (बहुत अधिक चुस्त है और FSX के साथ आता है जो Learjet 45 से एक लंबी श्रृंखला है जो) अपने बहुत ही ब्लैक नाइट सीमित संस्करण Learjet 60 उड़ सकता है। यह उड़ नहीं कर सकते? देखें बीके 1 छवियों और प्रदर्शन चश्मा। आपकी सुविधा के लिए के रूप में है इन फ़ाइलों को उपलब्ध कराया जाता है। अपने जोखिम पर डाउनलोड - कोई वारंटी या दावे या किसी भी तरह का बना दिया या निहित हैं। सभी सामग्री को सार्वजनिक क्षेत्र में या तो माना जा रहा है, या इसके लेखक यदि अनुमति के साथ प्रयोग किया जाता है।