नि रूबी - ट्रेडिंग pokemons

AppleRayL नए सदस्य में शामिल हो: 21 अप्रैल 2012 संदेश: प्राप्त 5 पसंद करती है: 0 डिवाइस: 2 जी आइपॉड टच मैं gpSPhone अन्य खिलाड़ियों के साथ Pokemons व्यापार करने के लिए मुझे सक्षम नहीं है कि समझते हैं। तो कैसे मैं केवल व्यापार करने के लिए सक्षम होने के बिना, व्यापार के साथ पाया जा सकता है कि एक नि प्राप्त कर सकते हैं? यह मुझे किसी भी तरह iexplorer तरह एक कार्यक्रम के साथ अपने कंप्यूटर के लिए, मेरे आइपॉड टच 2 जी पर नि रूबी से बचाने के लिए फ़ाइलों को हस्तांतरण करने के लिए संभव है। कि अपने कंप्यूटर पर एक GBA एमुलेटर को बचाने के लिए लोड। मुझे लगता है कि रूबी पर व्यापार के माध्यम से ही उपलब्ध है चाहते हैं नि पा सकते हैं, जिसमें एक खेल के साथ, एक और एमुलेटर अप लोड। और फिर मैं तबादला बचाने फाइल करने के लिए इसे व्यापार? और अगर ऐसा है, मैं यह कैसे तय कर सकते हैं? ______________________________________________________________ बढ़िया खबर! मैं खुद के साथ व्यापार करने के लिए बिल्कुल कैसे मुझे बताया था कि एक साइट पाया! 1. अपने कंप्यूटर को अपने iDevice कनेक्ट 2. अपने रोम फ़ोल्डर में अपने iDevice पर नेविगेट करने के लिए iexplorer की तरह एक प्रोग्राम का उपयोग करें 3. कॉपी और अपने कंप्यूटर के लिए. gba और. sav फाइल पेस्ट 4. बस के मामले में उन्हें वापस ;-) 5. कॉपी.sav फ़ाइल, और इसे दो बार पेस्ट (3.sav फ़ाइलें, 2 प्रतियां हैं बनाता है) 6..sa1 करने के लिए प्रतियों में से एक है, और. sa2 करने के लिए एक का नाम बदलें। आप एक ही समय में 4 खेल का अनुकरण करना चाहते हैं, (4 प्रतियां तक) उनमें से अधिक की नकल, और उन्हें.sa3 और. sa4 नाम है। 7. डाउनलोड VBA कड़ी है, और यह ऊपर खुला फ़ाइल और जी.टी. पर 8. क्लिक करें; खुला, और. gba फ़ाइल को खोलने के लिए अपने.gba फ़ाइल is not के भ्रष्ट या एक तरह से बुरा तो 9. एमुलेटर सिर्फ gpSPhone पर की तरह शुरू कर देंगे। मेरे नि रूबी.gba फाइल मेरे iDevice पर पूरी तरह से काम किया है, लेकिन मैं था तो यह VBA के लिंक के साथ काम फ्लॉप एक नए. gba फाइल को डाउनलोड करने के लिए। यह आप के लिए मामला है: 9b। (बिल्कुल एक ही खेल) एक अलग स्रोत से.gba फ़ाइल एक और डाउनलोड VBA के लिंक के साथ इसे खोलने के लिए, और पर क्लिक करें: फ़ाइल और जी.टी.; आयात और जी.टी.; बैटरी फ़ाइल, और आप अन्य. gba फ़ाइल के साथ इस्तेमाल किया है कि.sav फ़ाइल का चयन करें। अब आप नए. gba फ़ाइल के लिए काम कर रहे हैं बचाने के लिए फाइल किया है! एक नि केंद्र के लिए 10 जाओ और अपने आप के साथ व्यापार जाओ! सावधान: व्यापार के लिए संबंध बना है, जबकि अपने एमुलेटर एक बहुत धीमा हो सकता है और एक या दो मिनट के लिए फ्रीज, इसलिए धैर्य है और इसे फिर से पूरी तरह से सामान्य काम करेंगे अधिक है कि रोक के बाद है। आप खुद के साथ कारोबार करने के बाद 11, आप अपने iDevice पर चाहते हैं कि एसए * फ़ाइल चुनें। पहले एमुलेटर इतने पर. sa1, दूसरी.sa2 और प्रयोग करेंगे। आप अपने iDevice पर है चाहता हूँ एसए * फ़ाइल चुनें, और. sav वापस करने के लिए यह नाम बदलें। और अंत में, इस फाइल को परिवहन (और आप कदम 9b, आप अब से इस्तेमाल करेगा कि यह भी नए. gba फ़ाइल यदि आवश्यक) फिर से अपने iDevice पर और. gba फ़ाइल। आप किसी भी तरह नहीं कर सकते gpSPhone पर अपने खेल को बचाने हैं, तो यह (नि खेल केवल, मुझे लगता है के लिए ..) करते हैं: IFile या simillar कुछ के साथ अपने रोम फ़ोल्डर में नेविगेट, और. sav और. gba फ़ाइल के गुणों को ऊपर खुला।.gba फ़ाइल यह है सुनिश्चित करें: और. sav फ़ाइल यह है कि: